लिवप्योर ने लखनऊ में एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट का शुभारंभ किया, सेहत पर केंद्रित घरेलू समाधानों को ग्राहकों के करीब लाया
लिवप्योर ने लखनऊ में एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट का शुभारंभ किया, सेहत पर केंद्रित घरेलू समाधानों को ग्राहकों के करीब लाया
- नया एक्सपीरियंस आधारित ब्रांड आउटलेट ग्राहकों को लिवप्योर के वाटर, एयर और किचन श्रेणियों में वेलनेस संचालित प्रोडक्ट्स तक सीधी पहुंच प्रदान करता है
- इस नए आउटलेट के साथ, लिवप्योर बेहद क्षमता वाले गैर-महानगरीय बाजारों में ब्रांड की उपस्थिति बढ़ा रहा है जहां अनुभवनात्मक, भरोसे से संचालित रिटेल ने ग्राहकों की पसंद को पूरा करना जारी रखा है
लखनऊ, उत्तर प्रदेश, 21 नवंबर 2025: लिवप्योर, भारत के अग्रणी और सबसे भरोसेमंद ग्राहक-केंद्रित ब्रांडों में से एक जो उपभोक्ताओं की सेहत को लेकर समर्पित है, ने आज लखनऊ में अपने नए एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट के लॉन्च की घोषणा की। इस नए आउटलेट में लिवप्योर के स्मार्ट, सुविधाजनक और सेहत पर केंद्रित सभी घरेलू समाधानों को प्रदर्शित किया गया है, यह एक गहन इन-स्टोर अनुभव भी प्रदान करता है जो परिवारों को सोच-समझकर विकल्प चुनने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।
लखनऊ ईबीओ तेजी से बढ़ते गैर-महानगर बाजारों में अपनी उपस्थिति को मजबूत करने की लिवप्योर की प्रतिबद्धता को मजबूत करता है। गुरुग्राम, पानीपत और अमृतसर में हाल ही में हुए लॉन्च के बाद, यह उद्घाटन ब्रांड की खुदरा विस्तार रणनीति में एक और मील का पत्थर है। इसे उत्पादों का प्रत्यक्ष अनुभव करने, पारदर्शी जुड़ाव बनाने और उपभोक्ताओं को उनके पैसे का पूरा दाम वसूल करने के लिए बनाया गया है।
इस अवसर पर, लिवप्योर के मैनेजिंग डायरेक्टर, श्री राकेश कौल ने कहा, ‘'हमारा लखनऊ ईबीओ इस बात को पक्का करता है कि हम पूरे भारत के ज़्यादा से ज़्यादा घरों तक अच्छी और सेहतमंद ज़िंदगी से जुड़ी स्मार्ट चीज़ें पहुँचाएँगे। लखनऊ जैसे शहर अब खरीदारी और व्यापार को आगे बढ़ा रहे हैं। यहाँ के परिवार ऐसी टेक्नोलॉजी चाहते हैं जो भरोसेमंद हो, जिसका फ़ायदा लंबे समय तक मिले, और वे चीज़ों को घर लाने से पहले खुद इस्तेमाल करके देखना चाहते हैं। हमारे शोरूम इसी ज़रूरत को पूरा करने के लिए बनाए गए हैं। यह एक ऐसी जगह है जहाँ लोग अपनी सेहत और घर के लिए चीज़ों को अच्छे से देख-समझकर, बिना किसी शक के, सही फ़ैसला ले सकते हैं।"
टेक्नोलॉजी से पावर्ड वेलनेस के अपने दर्शन के प्रति खरा उतरते हुए, नया लखनऊ आउटलेट विभिन्न श्रेणियों में लिवप्योर के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले प्रोडक्ट्स को प्रदर्शित करता है। इसमें ब्रांड की मेंटेनेंस-फ्री वॉटर प्यूरीफायर रेंज, वॉयस-इनेबल्ड चिमनी, और स्मार्ट, ऊर्जा-कुशल उपकरणों का सेलेक्शन शामिल है जो स्थायी, भविष्य के लिए तैयार जीवनशैली पर लिवप्योर के फोकस को दर्शाता है। आगंतुक लाइव प्रदर्शन का अनुभव कर सकते हैं, उत्पादों के प्रदर्शन को सीधे समझ सकते हैं और प्रशिक्षित विशेषज्ञों से व्यक्तिगत मार्गदर्शन प्राप्त कर सकते हैं।
"इस स्टोर में AI (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) और IoT (इंटरनेट ऑफ थिंग्स) जैसी नई तकनीकें उपलब्ध हैं, ताकि ग्राहक खुद प्रोडक्ट्स का अनुभव कर सकें। इसीलिए, यह स्टोर ग्राहकों से जुड़ने, उन्हें उत्पाद की जानकारी देने और उनसे फीडबैक लेने का एक मुख्य केंद्र है। यह शानदार अनुभव वाला माहौल एक ऐसी जगह बनाता है जहाँ इनोवेशन, बातचीत और रोज़मर्रा की सेहत मिलती है, जिससे लिवप्योर के स्थानीय समुदाय के साथ रिश्ते और भी मज़बूत होते हैं।
विशेष रूप से टियर-2 और टियर-3 बाजारों में, फिजिकल रिटेल ने भरोसा कायम करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाना जारी रखा है, लिवप्योर पूरे भारत में अपने खुदरा विस्तार को और तेज करने की योजना बना रहा है। कंपनी का लक्ष्य इस वित्त वर्ष में 30 एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट खोलना है, जिससे कंपनी अपने वेलनेस-फोकस्ड इकोसिस्टम को उन घरों तक पहुंचाएगी जहाँ आकांक्षा और आधुनिक जीवनशैली का संगम होता है।